Breaking News
Home / अपराध / उत्तरप्रदेश: मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर चिंतित पत्नी और बेटा, बताया कारण

उत्तरप्रदेश: मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर चिंतित पत्नी और बेटा, बताया कारण

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आए हैं जिसमें बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने कोर्ट में एक याचिका दर्ज कराई थी जिस पर कोर्ट में सुनवाई करने से इंकार कर दिया कोर्ट के इस फैसले से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बहुत बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपने पति की सुरक्षा सुनिश्चित करने हेतु कोर्ट में याचिका दर्ज की थी जिस बात को मानने और उस पर सुनवाई करने से कोर्ट ने मना कर दिया।

सुप्रीम न्यायालय लगा चुका है फटकार

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इस सुनवाई से इनकार करते हुए मुख्तार अंसारी की पत्नी को इस संबंध में हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने को कहा। दूसरी ओर कोर्ट ने इस मामले में हाईकोर्ट से तेजी से सुनवाई करने को कहा है।

उस सुनवाई के दौरान वकील सिब्बल का कहना था कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से उत्तर प्रदेश की जेल ट्रांसफर किया गया था।
वकील का कहना है कि वहां मुख्तार अंसारी की जान को खतरा है। क्योंकि यूपी में तो सत्तारूढ़ दल के नेता भी अपराधियों को गोली मारने की बात करते है।

यह भी पढ़ें: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी पहले पंजाब के जेल में बंद थे जिसके बाद उन्हें यूपी भेजने का अनुरोध किया गया था। इस अनुरोध को कई बार खारिज करने के बाद यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट की तरफ रुख किया और सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ बांदा लाया गया था। फिलहाल मुख्तार अंसारी पूरी सुरक्षा के साथ यूपी के बांदा जेल में कैद है।

सुरक्षा प्रबंधों से नहीं संतुष्ट

सरकार द्वारा पूरी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के बावजूद भी मुख्तार अंसारी की पत्नी और बेटे को उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंतित देखा जा रहा है। दोनों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। यहां तक की मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसां सारी ने कोर्ट में अर्जी भी दे दी जिसमें की मुख्तार अंसारी की पत्नी ने कहां की जेल में उनकी जान को खतरा है साथ ही वह मानसिक उत्पीड़न का शिकार भी हो रहे हैं।

यह भी विडम्बना ही है कि कई हत्याओं के आरोपी भी अब अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित हाई। काश ये चिंता पहले ही हो जाती तो शायद इनके हाथों हुए जघन्य अपराध फ़ेहरिस्त इतनी लम्बी ना होती।


News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com