Breaking News
Home / ताजा खबर / मुंबई के मानखुर्द में कबाड़ गोदाम में भीषण आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के मानखुर्द में कबाड़ गोदाम में भीषण आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के उपनगरीय मानखुर्द में स्थित एक कबाड़ गोदाम में शुक्रवार को भीषण आग लग गई है। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि घटना अपराह्न करीब पौने तीन बजे मांडला इलाके की है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘कबाड़ के एक गोदाम में आग लग गई। यह लेवल-3 (भीषण) आग है। कई दमकल गाड़ियों को फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए लगाया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।’’ उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

10 से 15 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दमकल विभाग ने कबाड़ गोदाम में लगी आग को तीसरे स्तर की आग घोषित की है, क्योंकि आग लगातार बढ़ती ही जा रही है। फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानखुर्द में 100 से अधिक कबाड़ की दुकानें हैं। 10 से 15 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

आस-पास के इलाके को खाली कराया गया

ऐहतियातन दमकल विभाग ने पुलिस और बीएमसी की मदद से आस-पास के इलाके को खाली कराया है। बताया जा रहा है कि गोदाम में प्लास्टिक का कचरा स्टोर कर रखा गया था, इस वजह से यहां से निकलने वाला गहरा काला धुंआ आसपास के इलाकों में फैल रहा है।

#mumbaifire. #Maankhurdfire

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com