Breaking News
Home / अपराध / हत्या कर शव पर पराली डालकर जलाया, कुत्तों ने जब नोचना शुरू किया तो खुला मामला

हत्या कर शव पर पराली डालकर जलाया, कुत्तों ने जब नोचना शुरू किया तो खुला मामला

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   गांव मानस और मागो माजरी के बीच खेत के नजदीक पड़ी पराली में एक व्यक्ति की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया गया।लेकिन पराली की आग जल्दी बुझ जाने के कारण शव अधजला रह गया। जब उस अधजले शव को कुत्ते खींचकर पराली से बाहरनिकाल लाए तो राहगीरों ने देख इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस कीछानबीन में अभी तक तो मृतक की शिनाख्त हो पाई है और ही हत्यारों के बारे में कोई जानकारी मिली है। मामले में पुलिस ने गांवमानस के सरपंच प्रतिनिधि दलबीर सिंह की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

गांव मानस की भाल पट्टी निवासी दलबीर सिंह ने सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि 26 नवंबर को सुबह करीब साढ़े नौ बजे वहकिसी निजी काम से गांव मानस से कैथल जा रहा था। जब वह सनराइज स्कूल मागो माजरी के पास पहुंचा तो सड़क के पास कुछव्यक्ति खड़े दिखाई दिए।


 

वहा जाकर देखा तो एक अज्ञात व्यक्ति का अस्थि पिंजर पड़ा हुआ था। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे अज्ञात व्यक्तियों ने मारकरउसके ऊपर पराली डालकर जला दिया है। आरोपियों ने शव को खुर्द बुर्द करने के लिए जलाया है। सरपंच प्रतिनिधि ने आरोपियों कीतलाश करके उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की।

राख के पास मिली चप्पल और जली हुई शर्ट का टुकड़ा: पुलिस को मौके पर जांच के दौरान राख के ढेर के पास चप्पल और एक शर्टका जला हुआ टुकड़ा बरामद हुआ है। पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से भी शव की शिनाख्त करने के प्रयास कर रही है।


 

सदर थाना एसएचओ ललित मोहन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा गया है। अभी तक मरने वाले व्यक्ति कीपहचान नहीं हो पाई है। हत्या के आरोपियों के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति की हत्या के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफकेस दर्ज कर लिया है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आसपास के थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हैं, उनमें से तो यह व्यक्ति नहीं था।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com