Breaking News
Home / अपराध / हाथरस में एक भगोड़े पुलिसकर्मी पर एसपी ने घोषित किया 25 हजार रुपये का ईनाम

हाथरस में एक भगोड़े पुलिसकर्मी पर एसपी ने घोषित किया 25 हजार रुपये का ईनाम

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:-  पुलिस अधीक्षक ने एक भगोड़े पुलिसकर्मी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। वह एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में कई महीने से फरार चल रहा है। मुकदमा कायम होने के वक्त वह गाजियाबाद में तैनात था।

उल्लेखनीय है कि अगस्त माह में सादाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पुलिसकर्मी पर एक किशोरी के पिता ने यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था कि यह पुलिसकर्मी उनके ही गांव का रहने वाला है। वह उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया और उसे नशा करा दिया।


 

इसके बाद उसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली। बाद में इस पुलिसकर्मी ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। सादाबाद पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

आरोपी सिपाही अजीत मुकदमे के समय गाजियाबाद में तैनात था। जिस किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप है, उस किशोरी का पिता भी पुलिस में ही हेड कांस्टेबल है। इस सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चला है।


 

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी सिपाही पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com