Breaking News
Home / अपराध / फेसबुक का प्यार चढ़ा इस कदर, हुआ कुछ ऐसा की पुलिस भी रह गई दंग

फेसबुक का प्यार चढ़ा इस कदर, हुआ कुछ ऐसा की पुलिस भी रह गई दंग

NEWS DESK

महाराष्ट्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतर दिया। और उसके बाद उसकी मौत को खुदखुशी में बदलने की भी कोशिश की। लेकिन पुलिस उसके झांसे में नहीं आई और पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात नागपुर के नामदेव गार्डन की है। जहां से पुलिस ने सूचना के आधार पर एक 29 वर्षीय शख्स की लाश बरामद की। मृकर की पहचान शेखर पौणिकार के रूप में हुई। पुलिस ने लाश की जांच करने पर पाया कि उसके सिर में गहरी चोट थी।

साथ ही उसके हाथ की नसें भी कटी हुई थी। लाश की पहचान हो जाने पर महिला पुलिस के पास पहुची और बोलने लगी की उसका पति रात को खाने के बाद निकला था और उसके बाद लौट कर वापस नहीं आया साथ ही उसने ये भी बताया की उसका पति काम को लेकर काफी परेशान था और बार बार आत्महत्या करने की कोशिश भी करता रहता था।

पुलिस को ये बयान कुछ हज़म नहीं हुआ और फिर पुलिस ने उस महिला को थाने में बैठा कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया की उसने ही अपने पति का खून किया है। पुलिस को पूछताछ में पता चला की 6 साल पहले रश्मि और शेखर की शादी हुई थी और उनका 3 साल के बीटा भी है। सबकुछ एक दम सही चल रहा था तभी रश्मि की फेसबुक पर 21 वर्षीय युवक प्रज्जवल से हो गई। बात दोस्ती से आगे बढ़ी और दोनों एक दूसरे ज्यादा करीब आ गए। दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे।

इधर, रश्मि और प्रज्जवल का प्यार परवान चढ़ रहा था। उधर, रश्मि का पति शेखर शराब के नशे में डूबता जा रहा था। उसे शराब की लत लग गई थी. जिसकी वजह से उसने कई बार रश्मि के साथ मारपीट की थी। वो अक्सर शराब के नशे में रश्मि के साथ मारपीट करता था. इसी बात से परेशान होकर रश्मि ने अपने पति शेखर को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

ये खौफनाफ मंजर तब खत्म हुआ जब रेशमी अपने प्रेमी के साथ अपने पति की लाश को लेकर नामदेव गार्डन पहुंचे और लाश को वहीं फेंक दिया। इसी दौरान दोनों ने एक ब्लेड से शेखर की कलाई की नसें भी काट दीं, जिससे ये मामला खुदकुशी का दिखाई दे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com