Breaking News
Home / अपराध / दिल्ली के साकेत कोर्ट में हुआ ऐसा,जिसके बाद पुलिस पर उठने लगे सवाल…

दिल्ली के साकेत कोर्ट में हुआ ऐसा,जिसके बाद पुलिस पर उठने लगे सवाल…

NEWS DESK

देश की राजधानी दिल्ली के साकेत में एक शर्मशार करने वाली हरकत सामने आई है. दरअसल दिल्ली के साकेत कोर्ट में एक महिला आईएएस के साथ छेड़खानी का मामला आया है. छेड़खानी की यह घटना बृहस्पतिवार की है. महिला आइएएस अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली के साकेत थाने में एक वकील और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

महिला के साथ छेड़खानीकी वारदात को तब अंजाम दिया गया जब वो किसी केस के सिलसिले में अपने पति के साथ कोर्ट आई थी.बताया जा रहा है कि इससे पहले 2014 बैच की यह आइएसएस अफसर एसडीएम महरौली भी रह चुकी हैं. महिला के साथ हुई इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस के महिला सुरक्षा के दांवों पर भी सवाल उठता है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस के सुरक्षा के दावों और उपायों के बावजूद राजधानी में महिलाओं की स्थिति में बहुत अंतर नहीं आ पाया है. खासकर दुष्कर्म के मामलों में स्थिति अधिक भयावह है. 2012 की तुलना में आज भी दुष्कर्म के मामले तीन गुना अधिक हैं. वसंत विहार दुष्कर्म मामले के कारण 2012 हर किसी के जेहन में है. 2012 में राजधानी में दुष्कर्म के 706 मामले दर्ज हुए थे. यह आंकड़ा अगले साल दोगुना हो गया, जबकि 2014 में यह तीन गुना हो गया था. इसके बाद के सालों में आंकड़ों में मामूली घटत-बढ़त दर्ज की गई.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com