Breaking News
Home / अपराध / पांच किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार, पुलिस ने कार भी कब्जे में ली

पांच किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार, पुलिस ने कार भी कब्जे में ली

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-   नशे के सौदागरों और तस्करों पर कुल्लू पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। बंजार पुलिस ने पांच किलो 150 ग्राम चरस की खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं।  पुलिस ने चरस तस्करी में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।


 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात बंजार पुलिस थाना प्रभारी नरेश चंद शर्मा की अगुवाई में हेड कांस्टेबल अनुपम, हेड कांस्टेबल जगदीश और मेहर चंद बंजार-बठाहड़ सड़क पर नाकाबंदी पर थे। देर रात करीब एक बजे गुशैणी की ओर से आ रही पंजाब नंबर की कार (पीबी 5315) को शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका गया। इस दौरान कार में सवार दो लोग पुलिस को देखकर घबरा गए। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को पांच किलो 150 ग्राम चरस मिली। पुलिस ने 40 वर्षीय शम्मी निवासी गढ़शंकर, जिला होशियारपुर, पंजाब और 37 वर्षीय जसवीर निवासी गढ़शंकर, पंजाब को गिरफ्तार किया।


 

बंजार पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने कहा की पंजाब के दो आरोपियों से पांच किलो 150 ग्राम चरस बरामद हुई है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि चरस व चिट्टे की तस्करी करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उल्लेखनीय है कि बीत एक सप्ताह के भीतर जिले में पुलिस ने 38 से अधिक लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com