Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / UP के शाहजहांपुर में ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, 16 लोगों की मौत

UP के शाहजहांपुर में ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, 16 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक सवारियों से भरे टेंपो पर टक्कर मारकर पीछे से आ रही पिकअप वैन पर पलट गया. जिसमें अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related image

बताया जा रहा है कि ट्रक ने अचानक अपना संतुलन खोया और पीछे से टेंपो पर जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेंपो में सवार लोगों को संभलने तक का मौका तक नहीं मिला. इसी दौरान पीछे से आ रही पिकअप वैन ट्रक के नीचे आ गई. ट्रक के नीचे दबे लोगों को आस-पास मौजूद लोगों ने बाहर निकाला.

Image result for क सवारियों से भरे टेंपो

ट्रक पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया. ट्रक की चपेट में आए टेंपो और पिकअप वैन के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि ओवर स्पीडिंग की वजह से ये हादसा हुआ.

 


 

शाहजहांपुर के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर की ओर से पान मसाला लेकर आ रहा ट्रक रोजा थाना क्षेत्र में जमुका तिराहे के पास अचानक अनियंत्रित हो गया. उन्होंने कहा,ट्रक ने आगे चल रहे टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी. उसी वक्त पास से गुजर रही पिकअप वैन भी दुर्घटना की चपेट में आकर पलट गई. दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए हैं.”

Writen by – Heeta Raina

https://youtu.be/dofxHqPvkmY

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com