Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / 2021 के मिस यूनिवर्स कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला

2021 के मिस यूनिवर्स कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला

आज यानी रविवार को इजरायल में आयोजित होने वाले मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को उत्तराखंड की बेटी यानी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जज करेंगी। बता दे की इस वर्ष मिस यूनिवर्स कांटेस्ट जलवायु परिवर्तन, सामाजिक और वैश्विक चुनौतियों पर क्रेंद्रित है।

इतने बड़े मंच का हिस्सा बनने से उर्वशी रौतेला के परिजनों व फैंस में खासा उत्साह है

2021 के मिस यूनिवर्स कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला

बेहद उत्साहित हुई उर्वशी

बता दे कि फिल्म-फैशन की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया है। जिसके चलते वह आज इजरायल में होने वाले इस कांटेस्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं। वही मां मीरा रौतेला व परिजन इस उपलब्धि पर बेटी पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अखिलेश का नाम लिए बगैर ओवैसी बोले- मुसलमानों ने अपने वोटों से जिताया लेकिन उन्हें हिस्सेदारी के बजाय खैरात मिली

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्वशी ने कुछ वीडियो व फोटो भी साझा किए हैं। जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि इजरायल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। जिसके बाद उर्वशी को सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई मिल रही हैं।

उर्वशी ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री को भेंट की भगवत गीता

मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करने पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तथा उन्हें भगवत गीता भेंट की। पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने उर्वशी को अपने परिवार के साथ मिलने और बधाई देने के लिए आमंत्रित किया था।

जिसके चलते इस गौरवान्वित करने वाले क्षण को उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, लेकिन बेंजामिन नेतन्याहू ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com