Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:आम आदमी पार्टी द्वारा यूपी में चुनाव प्रचार के लिए लांच किया गया कैंपेन सॉन्ग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:आम आदमी पार्टी द्वारा यूपी में चुनाव प्रचार के लिए लांच किया गया कैंपेन सॉन्ग

यूपी में चुनाव प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी ने ‘यूपी का कचरा साफ करने आया है, यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है,पहली पहली बार झाडू छाप आया है’ गाने को लांच किया है। बता दें कि इस गाने को आम आदमी पार्टी के बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लोकेश सिंह ने तैयार किया है और स्वर मशहूर गायिका अंतरा ने दिये हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को प्रेस कांफ्रेस के जरिए आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने इस गीत को लांच किया है।इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के आंदोलन से लेकर परिवर्तन की कोई भी लड़ाई पूरी दुनिया में लड़ी गई तो उसमें गीतों का बड़ा रोल रहा।गीतों के जरिये अपनी बात जनता तक पहुंचाने का एक बड़ा ही अच्छा तरीका समय-समय पर आंदोलनों ने इस्तेमाल किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे याद है लोकनायक जय प्रकाश के आंदोलन के गीत आज तक हम लोगों को याद हैं।अन्ना के आंदोलन में हम लोगों ने तमाम गीत इस्तेमाल किए और लोगों तक अपनी बात पहुंचाई।इस तरह का प्रयास लोकेश जो कि बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष है।उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए एक गाने को तैयार किया है।

इसके बोल हैं ‘यहां भी केजरीवाल का झाड़ू छाप आया है, पहली-पहली बार झाडू छाप आया है’ इस गाने का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी जनता तक अपने संदेश को पहुंचाने में करेगी।बता दें कि इस गाने में बिजली की बात, शिक्षा की बात, बेरोजगारी भत्ता की बात, एक हजार रुपये माताओं-बहनों की योजनाओं की बात की गई है।

आगे उन्होंने कहा यह हमारा कैम्पेन सांग है।प्रदेश के चुनावी अभियान के लिए और ये गीत 403 विधानसभाओं में पहुंच जाएगा।डोर टू डोर कैंपेनिंग करने वाले हमारे जितने भी लोग हैं उन तक पहुंच जाएगा।हर विधानसभा में हमने न्यूनतम 20 टीमें बनाई हैं।व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिये यह सांग लोगों तक पहुंचेगा।ये गीत सिर्फ गीत नहीं है हमारा संदेश है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com