Breaking News
Home / अपराध / Loksabha Election : हिंसा के बीच सम्पन्न हुआ ‘छठे चरण’ का मतदान

Loksabha Election : हिंसा के बीच सम्पन्न हुआ ‘छठे चरण’ का मतदान

पश्चिम बंगाल में छठे चरण की वोटिंग के दौरान हिंसा की खबरें एक बार फिर से आ रही है। आपको बता दें कि 8 सीटों के मतदान के लिए रविवार को पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसमें कुछ कार्यकर्ता जख्मी  हुए है।

Image result for west bangal election hinsa

बताया जा रहा है की बीजेपी कैंडिडेट भारती घोष जोकि पूर्व में किसी वक्त में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की खास मानी जाती थी। उनपर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद भारती घोष के सुरक्षाकर्मी के द्वारा उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। बंगाल के बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने बताया कि हमले की कोशिश मेरे ऊपर भी की गई लेकिन हम बाल बाल बच गए।

Image result for भारती घोष west bangal election hinsa

आपको बता दें कि रविवार को सम्पन हुए चुनाव के लिए आयोग ने पश्चिम बंगाल के 8 सीट पर करीब 71000 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया लेकिन, जवानो के वाबजूद बंगाल में हिंसा रुक नहीं रही ।

Image result for west bangal 71000 सुरक्षाकर्मियों

और भी पढ़ें – चिलचिलाती धूप में नेता, अभिनेता और क्रिकेटर ने किया मतदान

एक खबर बिहार के लोकसभा क्षेत्र शिवहर से आ रही है जहां पर सुरक्षाकर्मी के द्वारा मतदानकर्मी की मौत हो गई। श्यामपुर भटहां थाना के प्रभारी ने बताया कि ‘माधोपुर सुन्दर स्थित मतदान केंद्र संख्या 275 पर एक होमगार्ड जवान (सरयुग दास) की गलती से राइफल से गोली चलने के कारण पास बैठे मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर को लग गयी। जख्मी हुए मतदानकर्मी को मुजफ्फरपुर ले जाया गया। इलाज के दौरान मतदानकर्मी की मौत हो गयी।’

वहीं पश्चिमी लोकसभा चंपारण सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजय जयसवाल पर लाठी डंडे से हमले की कोशिश हुई।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com