Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रधानाचार्य ने पहनावे को लेकर लगाई डांट तो छात्र ने तानी पिस्टल

प्रधानाचार्य ने पहनावे को लेकर लगाई डांट तो छात्र ने तानी पिस्टल

बिजनौर के नजीबाबाद में भागूवाला के जीआईसी इंटर कॉलेज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर डांटने पर एक विद्यार्थी ने अपने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी

और फिर में धक्का देकर वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद प्रधानाचार्य ने पुलिस में इस बात की जानकारी दी। इस घटना से स्कूल के सभी छात्र छात्राओं में दहशत फैल गई है।

यह घटना जीआईसी इंटर कॉलेज की है जहां प्रार्थना स्थल पर हेयर स्टाइल और वेशभूषा को लेकर डांटने पर एक छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी। जिससे कि विद्यालय के सभी स्टाफ और छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूल में जब छात्र-छात्राएं पहुंचे तो प्रधानाचार्य पंकज कुमार ने प्रार्थना स्थल पर एक छात्र को हेयर स्टाइल और उसकी अजीबो-गरीब वेशभूषा को देखकर पूछताछ की और उसे डांट भी दिया। जिस पर की छात्र ने गुस्से में आकर पहले तो प्रधानाचार्य से गाली-गलौज की और इसके बाद बाहर से पिस्टल लाकर तान दी। छात्र के हाथ में पिस्टल देखकर स्टॉफ और सभी छात्र घबरा गए और आरोपी छात्र बाइक लेकर वहां से भाग गया।

प्रधानाचार्य ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि छात्र का हेयर स्टाइल अजीब था और हाथों में कई अंगूठियां पहनी हुई थी। उन्होंने आरोपी के बारे में स्टॉफ और छात्रों से पूछताछ की तो पता चला कि वह गांव करौली का रहने वाला है और उसका नाम साजन है। प्रधानाचार्य के शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है और युवक की तलाश जारी है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com