Breaking News
Home / अपराध / सेना के जवान ने किया टैक्सी ड्राइवर का कत्ल, पत्नी के साथ थे अवैध संबंध

सेना के जवान ने किया टैक्सी ड्राइवर का कत्ल, पत्नी के साथ थे अवैध संबंध

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन प्रदेश के कांगड़ा जिले में टैक्सी ड्राइवर के कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने सेना के जवान को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेना के जवान की पत्नी के टैक्सी ड्राइवर से अवैध संबंध थे। इसी के चलते सेना के जवान ने टैक्सी ड्राइवर का कत्ल किया। आरोपी दिनेश कुमार उर्फ विक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

न्यायालय ने आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। बताया जा रहा है कि आरोपी दिनेश ने टैक्सी ड्राइवर को तीन गोलियां मारी थीं और उसकी टैक्सी लूट ली थी। पुलिस ने सेना की रिहायशी कालोनी में आरोपी दिनेश कुमार के क्वार्टर के पास से लापता कार को बरामद कर लिया है। पुलिस को मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है।

यह है पूरा मामला

घटना 23 सितंबर 2019 की है। पुलिस स्टेशन हरिपुर की चौकी रानीताल के तहत बाथू पुल के पास एक टैक्सी ड्राइवर का शव मिला था। पुलिस ने तब आशंका जताई थी कि किराये पर गाड़ी करने वाले किसी व्यक्ति ने ही टैक्सी चालक की हत्या कर शव को वहां पर फेंका है और गाड़ी लेकर फरार हो गया है, क्योंकि मौके पर गाड़ी नहीं मिली थी। चालक के गले पर नीले निशान थे।

जबकि सिर पर भी चोटों के निशान पाए गए थे। युवक के पिता मोहन सिंह ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना बैजनाथ में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिये उसकी तलाश शुरू की थी, जो रानीताल के आसपास मिल रही थी।

शव की पहचान अश्वनी (32) पुत्र मोहन सिंह निवासी नौरी पढ़ियारखर बैजनाथ के रूप में हुई थी। युवक टैक्सी चालक था। उसने अभी हाल ही में नई टैक्सी स्विफ्ट डिजायर खरीदी थी। टैक्सी को नंबर भी नहीं मिला था। युवक घर वालों से कहकर निकला था कि वह पालमपुर में सवारी लेकर जा रहा है। अश्वनी की एक बेटी व चार साल का बेटा है।

About News10India

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com