Breaking News
Home / ताजा खबर / वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों के पास से बरामद हुआ 24 लाख का सोना, इस तरह से छुपा कर लाए थे गोल्ड

वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों के पास से बरामद हुआ 24 लाख का सोना, इस तरह से छुपा कर लाए थे गोल्ड

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-  वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को दो यात्रियों के पास से कस्टम विभाग ने 24 लाख 71 हजाररुपये का सोना बरामद किया है। दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  वाराणसी एयरपोर्ट पर शनिवार को इंडिगो के विमान698 से बैंकाक से वाराणसी पहुंचे दो यात्रियों के पास से कस्टम के जांच के दौरान सोना बरामद किया गया है। सोने की कीमत 24 लाख 71 हजार रुपये बताई जा रही है।


 

एयरपोर्ट पर जांच के दौरान यात्रियों के चलने के तरीकों से अधिकारियों को दोनों यात्रियों पर शक हुआ, जिसके बाद उन दोनों यात्रियोंकी और गहनता से जांच के बाद पूछताछ की गई। पूछताछ और जांच के बाद अधिकारी आश्वस्त हो गए कि यात्री अपने गुदा द्वार मेंसोना छुपाकर लाए हैं।

उसके बाद दोनों यात्रियों को लेकर कस्टम के अधिकारी एक हास्पिटल में गए, जहां पर उनके निजी अंग से सोना बरामद किया।अधिकारियों ने बताया कि दोनों यात्रियों के पास से 24 कैरेट का 636.73 ग्राम सोना बरामद किया गया। इसकी अनुमानित कीमत 24 लाख 71 हजार रुपये है।


 

दो घंटे बाद उड़ान भर सका इंडिगो का विमान

लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कोलकाता से वाराणसी आने वाला इंडिगो का विमान देरी से पहुंचा। वाराणसी एयरपोर्ट परपहुंचे यात्रियों ने बताया कि कोलकाता एयरपोर्ट पर विमान में बैठकर लगभग 2 घंटे इंतजार करना पड़ा, उसके बाद विमान ने उड़ान भरा।

बताते चलें कि कोलकाता से वाराणसी आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6 713 अपने निर्धारित समय से 2 घंटे की देरी सेरविवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा।

https://www.youtube.com/watch?v=64s0uHfmn4Q&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com