Breaking News
Home / ताजा खबर / भारत के पास World Cup का इतिहास दोहराने का काफी अच्छा मौका: Rohit

भारत के पास World Cup का इतिहास दोहराने का काफी अच्छा मौका: Rohit

भारत की मेजबानी में पहली बार वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) का आयोजन होने वाला है। टूर्नामेंट की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी और फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। बताते चलें कि टूर्नामेंट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस बार के टूर्नामेंट को सफल बने के लिए आईसीसी (ICC) एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

इस बार वर्ल्ड कप (World Cup) की ट्रॉफी बारबाडोस में है। बारबाडोस में टीम इंडिया (Team India) के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई। इसके साथ ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उम्मीद जताई है कि उन्हें फैंस की तरफ से खूब समर्थन मिलेगा।

दरअसल आईसीसी (ICC) से बातचीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहते है कि मैं जानता हूं हर मैदान, हर वेन्यू जहां हम मैच खेलेंगे, वहां हमारे फैंस हमें सपोर्ट करने आएंगे। क्योंकि आप जानते हैं कि यह वर्ल्ड कप (World Cup) है और हर किसी की निगाहें इस पर टिकी हुई है। अब जाकर 12 साल बाद भारत के पास इतिहास दोहराने का काफी अच्छा मौका है।

रोहित ने कहा, साल 2011 में आखिरी बार हमने 50 ओवर फॉर्मेट में वर्ल्ड कप (World Cup) खेला था। इसके बाद साल 2016 में टी-20 फॉर्मेट में खेला, लेकिन 12 साल बाद वनडे फॉर्मेट में ये टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। मैं हर मैदान पर खेलना चाहता हूं। वनडे क्रिकेट में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और हमें हर दिन एक अच्छी और फ्रेश शुरुआत के साथ शुरू करना चाहिए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बाज़ी किसके हक में जाती है।

By : मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com