Breaking News
Home / ताजा खबर / अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने खास अंदाज में मांगा काम,फैन्स ने की तारीफ

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने खास अंदाज में मांगा काम,फैन्स ने की तारीफ

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और एक्टर से पॉलिटिशियन बन चुकीं किरण खेर के बेटे ने अनोखे अंदाज में काम की डिमांड की है। दरअसल सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की है और इसके साथ एक मजेदार कैप्शन लिखकर काम की मांग की है। हालांकि इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन को मजाकिया अंदाज में लेने की सलाह भी दी है। दरअसल सिकंदर ने लिखा है, “काम की जरूरत है। मुस्करा भी सकते हैं। वहीं सिकंदर खेर की इस पोस्ट के बाद ना सिर्फ फैन्स बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अहम लोगों के कमेंट्स भी सामने आए हैं। कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं तो कई ने सिकंदर की चुटकी भी ली है।

सिकंदर के इस पोस्ट पर फिल्ममेकर अपूर्व लखिया ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि सर, अगर महानायक अमिताभ बच्चन के बाद मैं किसी व्यस्त आदमी को जानता हूं तो वो आप हैं। वहीं लखिया के इस कमेंट के जवाब में सिकंदर ने लिखा है कि सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं। इसके अलावा एक्टर अंगद बेदी ने हंसी की इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सिकंदर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जानामाना चेहरा हैं और कई अहम फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। सिकंदर इस साल के अंदर अभी तक तीन वेब सीरीज में दिखाई दे चुके हैं। आर्या’, ‘द चार्जशीट : इनोसेंट ऑफ गिल्टी’ में सिकंदर एक अहम किरदार को निभाते दिखे थे। वहीं ‘मुम्भाई’ में भी वो काम कर चुके हैं। इसके अलावा पिछले साल सिकंदर ने तीन फिल्मों ‘मिलन टॉकीज’, ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘द जोया फैक्टर’ में  काम किया था। इसके अलावा सिकंदर 2021 में अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ में अहम किरदार निभाते भी दिखेंगे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com