Breaking News
Home / अपराध / बलिया: शादी के दो दिन पहले मिला युवती का शव, हत्या-आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

बलिया: शादी के दो दिन पहले मिला युवती का शव, हत्या-आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन के पास बुधवार की देर शाम एक युवती का शव रेलवे ट्रैक परक्षतविक्षत मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। जबकिपुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। हालांकि इस प्रकरण में अब तक पुलिस कुछ भी स्पष्ट करने सेपरहेज कर रही है। मृतका के परिजनों के अनुसार युवती की 30 नवंबर को बारात आने वाली थी। घर में महिलाएं मांगलिक गीत गा रहीथी। इसी दौरान बुधवार की शाम युवती अचानक घर से गायब हो गई और उसका क्षतविक्षत शव छाता आसचौरा स्टेशन समीप रेलवेट्रैक पर मिला। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया।


 

जानकारी के अनुसार बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के निवासी 22 वर्षीय युवकी 30 नवंबर को सुखपुरा थाना क्षेत्र के मिड्ढा निवासी एक युवकके साथ तय हुई थी। तिलक का कार्यक्रम मिड्ढा गांव में लड़के पक्ष के घर 24 नवंबर को हुआ था। जबकि गांव लड़की पक्ष के घरबुधवार को आंगन में शादी का मंडप बन गया था। घर की महिलाएं बेटी के हाथ में मेहंदी लगाने के बाद मांगलिक गीत गा रही थी। इसीबीच युवती सुचित्रा घर से अचानक गायब हो गई।

परिजनों ने काफी उसे खोजबीन की। लेकिन वह नहीं मिली। किसी ने घरवालों को सूचना दी कि छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन समीपएक युवती का शव ट्रैक पर पड़ा है। घटनास्थल पर घरवाले पहुंचकर शिनाख्त किया। घटना की जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच  गया।


 

सूचना के बाद जीआरपी बांसडीहरोड पुलिस पहुंच गई। बांसडीहरोड थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया। इस प्रकरण में अब तक पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। इस बाबत पूछे जाने पर अपर पुलिसअधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में तहरीर मिली है। शव का अंत्य परीक्षण कराया जा रहा है। उसका रिपोर्ट आने केबाद ही कुछ स्पष्ट किया जा सकता।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com