Breaking News
Home / अपराध / अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी को घायल पर 48 हजार लूटे

अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी को घायल पर 48 हजार लूटे

शिवहर जिला के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बसंत पट्टी चौक के पास प्रणव पेट्रोल पंप से रविवार को दिन दहाड़े अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर भय दिखाकर 48 हजार लूट लिए।  विरोध करने पर पेट्रोल कर्मी को पैर के निचले हिस्से में गोली मारकर फरार हो गया। घटना रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास की है। घटना की सूचना पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष पुरनहिया विजय यादव घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

Image result for PETROL PUMP LOOTED BY CRIMINAL

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रणब पेट्रोल पंप बसंत पट्टी चौक पर रविवार को दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल के भय दिखाकर नोजल कर्मी संजीव यादव से 8000 तथा मैनेजर संजय मिश्रा से 40000 लूट लिए, विरोध करने पर नोजल कर्मी संजय यादव के पैर के नीचे का हिस्सा में गोली मार भाग गए। अपराधी फायर करते हुए बसंत वाला रोड की तरफ भाग गया, इधर घायल नोजल कर्मी संजीव यादव को स्थानीय चिकित्सकों से इलाज कराया गया जो खतरे से बाहर है।


 

Image result for PETROL PUMP LOOTED BY CRIMINAL

 

गौरतलब हो कि वीरेंद्र सिंह के नाम से पेट्रोल पंप बसंत पट्टी चौक पर प्रणब पेट्रोल पंप वर्षों से संचालित है। जो बसंत पट्टी के ही निवासी है।इससे पूर्व भी वर्ष 2013 में अपराधियों के द्वारा उक्त पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर दहशत मचाया गया था इस बाबत पुरनहिया थाना में भी कांड दर्ज किया गया था। प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा लिखित आवेदन दिया जा रहा है जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्री कुमार ने बताया है कि ‘मामले की छानबीन की जा रही है लगातार पुलिस के द्वारा छापेमारी भी कराई जा रही है शीघ्र ही अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।’


शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com