Breaking News
Home / अपराध / दिल्ली क्राइम ब्रांच ने वन्यजीवों के अवशेष के साथ पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया ।

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने वन्यजीवों के अवशेष के साथ पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया ।

सेन्ट्रल डेस्क कौशल :: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और जोधपुर वन विभाग वन्यजीव की टीम ने सिवांची गेट व घंटाघर क्षेत्र में छापा मारकर पांच संदिग्धों को वन्यजीवों के अवशेष बेचने के आरोप में पकड़ा है।

इन पांचों संदिग्धों से वन विभाग और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हाईकोर्ट रोड स्थित वन विभाग के कार्यालय में देर रात पूछताछ करती रही। पकड़े गए लोगों से हिरण की कस्तूरी, जंगली बिल्ली के अलावा हाथी दांत व वन्यजीवों के अवशेष मिले हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

 

वन विभाग की टीम अब इन अवशेषों की जांच कर यह पता कर रही है, कि यह अवशेष असली हैं या नकली। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। गौरतलब है, कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को काफी समय से यहां पर वन्यजीवों के अवशेष जादू टोने के नाम पर लोगों को बेचने की सूचना मिल रही थी। इसके आधार पर दिल्ली की टीम ने जोधपुर की टीम के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान टीम ने सिवांची गेट से दो और घंटाघर क्षेत्र से तीन संदिग्धों को पकड़ा है और इनसे डीएफओ महेश चौधरी व एसीएफ महिपाल सिंह द्वारा पूछताछ की जा रही है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com