Breaking News
Home / अपराध / दहेज के भूखे भेड़िए ने सोशल मीडिया पर उछाली अपनी पत्नी और साली की इज्जत

दहेज के भूखे भेड़िए ने सोशल मीडिया पर उछाली अपनी पत्नी और साली की इज्जत

यूपी से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आए जहां एक युवक ने ना सिर्फ अपनी पत्नी बल्कि साली को भी अपनी हवस का शिकार बनाया।

जानकारी के मुताबिक उस युवक के इस घिनौनी हरकत के बारे में परिवार में किसी को पता नहीं था। किसी रिश्तेदार में सोशल मीडिया के जरिए उसके परिवार तक यह खबर पहुंचाई जिस पर सभी दंग रह गए। सोशल मीडिया पर आरोपी युवक ने ना सिर्फ अपनी पत्नी बल्कि साली के खिलाफ भी गंदी बातें लिखी थी। साथ ही दोनों महिलाओं के नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे जिसकी वजह से पिछले 5 दिनों से सारा परिवार परेशान था‌। इस मामले की रिपोर्ट थाने में लिखवाई गई लेकिन परिजनों का आरोप है कि लिखाई गई रिपोर्ट पर एक्शन नहीं लिया गया‌। इस मामले में एसपी का कहना है कि वह जल्द ही कार्रवाई शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: लखीमपुर में महिला की आपत्तिजनक स्थिति में मौत परिवार वालों ने उठाए ससुराल वालों पर सवाल।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला और आरोपी युवक की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी जिसके बाद वह लगातार अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था जिससे तंग आकर महिला अपने मायके चली गई और इसी बीच वह भी पहुंच गया और महिला के साथ साथ उसकी बहन को भी शिकार बनाया। उन दोनों की कुछ फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर उनके नंबर के साथ वायरल कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों महिलाओं के नंबर फोटोस और वीडियो की जानकारी किसी रिश्तेदार द्वारा परिवार को दी गई। जब यह वायरल नंबर दिल्ली पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने इस पर संपर्क किया जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने अपनी कहानी बताई। उनके कहानी सुनते ही एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह इसके खिलाफ कार्यवाही करेंगे और जल्द से जल्द इस पोस्ट को हटवा देंगे।

About news

Check Also

जो लोग चांदी के चम्मच में खाने के आदी हैं,उन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं: योगी आदित्यानाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा में सीएम योगी आदित्यानाथ ने नेता विपक्ष अखिलेश यादव को जमकर घेरा। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com