Breaking News
Home / अपराध / प्रेमिका की बेवफाई ने ली भाजपा युवा नेता गोपाल सिंह की जान

प्रेमिका की बेवफाई ने ली भाजपा युवा नेता गोपाल सिंह की जान

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर से भाजपा युवा नेता के आत्महत्या का मामला सामने आया जहां युवा नेता गोपाल सिंह ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें खुदकुशी की वजह प्रेमिका से बेवफाई बताई गई है।

यह घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर की है जहां भाजपा युवा नेता गोपाल सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रात परिवार के साथ बैठकर उन्होंने खाना खाया और उसके बाद अपने कमरे में चले गए जिसके बाद सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उनके भाई ने दरवाजा तोड़ा तब पता लगा कि गोपाल सिंह ने सुसाइड कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पहले उन्होंने अपने हाथ की नस काटी और उसके बाद खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजते ही पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इस मामले का निरीक्षण कर रही पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से उन्हें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें खुदकुशी की वजह साफ-साफ लिखी हुई है। उस नोट में लिखा हुआ है कि उन्होंने अपनी प्रेमिका की बेवफाई से तंग आकर अपनी जान देने का फैसला किया है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com