Breaking News
Home / अपराध / एक पिता बना दरिंदा, बेटी के साथ… भाई ने की आत्महत्या

एक पिता बना दरिंदा, बेटी के साथ… भाई ने की आत्महत्या

राजस्थान के जालौर जिले से एक दुष्कर्म का घिनौना मामला सामने आया जहां पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ यौन शोषण किया। इस मामले की खबर बाहर आते ही आरोपी के बेटी और पीड़िता के भाई ने आत्महत्या कर ली।

घटना रविवार की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता ने कथित तौर पर पूरी घटना की जानकारी अपनी महिला रिश्तेदार को दी और इस बातचीत के ऑडियो क्लिप से भाई को इस घटना के बारे में पता चला।

आगे उनका कहना है कि पुलिस ने पीड़िता और महिला रिश्तेदार की करीब 32 मिनट की कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप शनिवार को वायरल होने के बाद जांच शुरू कर दी है। उनका कहना था कि उसी दिन पीड़िता के भाई ने जिले के संछोर इलाके स्थित नर्मदा नहर में छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।


बताया जा रहा है कि पुलिस टीम जब घर पहुंची तब तक आरोपी पिता घटनास्थल से फरार हो चुका था। पुलिस द्वारा उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। आगे उनका कहना था कि पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया जा चुका है।

आगे पुलिस ने बताया कि पीड़िता के साथ हुए हादसे की बात ऑडियो क्लिप में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रही है, कि लड़की अपनी महिला रिश्तेदार को बताती है कि पिता मोबाइल फोन खरीदने का बहाना कर उसे कार से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लेकिन क्लिप में सुनाई दे रही बातचीत से यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि यह घटना कब की है‌। लड़की क्लिप में यह भी कहती सुनाई दे रही है कि मां ने पिता से भाई को भी उस दिन साथ ले जाने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

क्लिप में पीड़िता अपनी महिला रिश्तेदार से कहती सुनाई दे रही है कि उसका पिता सोने के दौरान भी यौन उत्पीड़न करता है। लड़की दावा करती है कि पिता न तो उसे अकेले बाहर जाने देता है और न ही परिवार के किसी सदस्य से बात करने देता है। आगे वह बताती है कि जब वह अपने पिता के व्यवहार को लेकर उन पर गुस्सा करने लगी तो उसकी मां उसे ही डांटने लगी।


News10india में आपका स्वागत है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 93199319004 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से

About news

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com