Breaking News
Home / ताजा खबर / दरभंगा में एक बस और ट्रक की हुई भयानक टक्कर में गई बस चालक की जान, वही दो दर्जन लोग हुए घायल

दरभंगा में एक बस और ट्रक की हुई भयानक टक्कर में गई बस चालक की जान, वही दो दर्जन लोग हुए घायल

बिहार के दरभंगा से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई जहां देर रात एक बस और ट्रक के टकराने की वजह से बस चालक की मौत हो गई वहीं करीब दो दर्जन यात्रियों को छोटी मोटी चोटें आई हैं। मृतक बस चालक का नाम सैयद शमशाद बताया जा रहा है जिसकी उम्र 37 वर्ष थी और वह कैमूर जिले का रहने वाला था।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। गाड़ियों के टकराने की आवाज से आसपास के सभी गांव वाले इकट्ठा हो गए और घायलों की मदद करने लगे। कई घंटों की मशक्कत के बाद बस में फंसे चालक को गंभीर रूप से जख्मी हालत में वहां से निकाला गया जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। सभी घायल यात्रियों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया वहीं चालक का पोस्टमार्टम कराया गया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

यात्रियों द्वारा बताया जा रहा है कि‌ ऐतियाना बस पूर्णिया से पटना तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी सामने से आ रहे बालू लदा ट्रक एकमी बाईपास की ओर मुड़ने लगा। बस की गति काफी तेज होने की वजह से ट्रक से ट्रक से टकरा गई। जिससे की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह ध्वस्त हो गया। दूसरी ओर बालू लदा ट्रक सड़क पर ही पलट गया। हादसे के बाद चौक पर यात्रियों के दिल में दहशत बढ़ गई। इस दुर्घटना के बाद उस रास्ते से यातायात को बंद कर दिया गया।

इस दुर्घटना की खबर मिलते ही परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने शव की पहचान की जिसके बाद पोस्टमार्टम होते ही शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिवार के सदस्य के अचानक यू चले जाने से परिवार में मातम का माहौल है।

इस मामले में मृतक के रिश्तेदार जावेद का कहना है कि मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्ची भी है। एक की उम्र पांच व दूसरे की सात वर्ष है। बस चालक का काम कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। बस चालक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। आगे उनका कहना था कि पति की मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी बेहोश हो गई मां को यू बेहोश देख दोनों बच्चों का भी बुरा हाल है परिवार की इस हालत को देखकर सभी गांव वाले दुखी हैं।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com