Breaking News
Home / अपराध / रेलकर्मी पर दिनदहाड़े फायरिंग, किए ताबड़तोड़ सात-आठ फायर, वारदात कैमरे में कैद

रेलकर्मी पर दिनदहाड़े फायरिंग, किए ताबड़तोड़ सात-आठ फायर, वारदात कैमरे में कैद

लखनऊ में हुसैनगंज की भीड़ भरी एपी सेन रोड पर सोमवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने रेल कर्मचारी मो. शहनवाज (40) को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर लहूलुहान कर दिया। उसे मरा समझकर बदमाश भाग निकले। लोगों की मदद से शहनवाज को अस्पताल ले जाया गया। उधर, सात-आठ राउंड गोलियां चलने से इलाके में दहशत फैल गई।


 

शहनवाज के सीने व पेट में तीन गोलियां लगीं। परिवारीजनों ने पैतृक संपत्ति को लेकर चचेरे भाइयों से विवाद में हमले का आरोप लगाते हुए दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुराने विवाद को लेकर सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने छानबीन की तो वजीरगंज पुलिस की लापरवाही सामने आई। उनकी आख्या पर एसएसपी ने बारूदखाना चौकी प्रभारी सत्येंद्र वर्मा को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।आईजी रेंज एसके भगत, एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल व ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वजीरगंज के गौसगंज निवासी मो. शहनवाज लोको वर्कशॉप में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। छोटे भाई बहार आलम ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे शहनवाज बाइक से ऑफिस जाने को निकला था। एपी सेन रोड पर वृंदावन गेस्टहाउस के पास पीछे से आए दो बदमाशों ने शहनवाज की मोटर साइकिल के बराबर अपनी बाइक लगाकर गोली चला दी।


शहनवाज की पीठ पर गोली लगी और उसकी बाइक लहराते हुए गिर गई। वह बदमाशों को देखकर उठा और मुड़कर पैदल भागने लगा। बदमाशों ने भी चार कदम आगे अपनी बाइक रोक दी। इसके बाद पीछे बैठा बदमाश पिस्टल लेकर उतरा और फिल्मी अंदाज में बीच सड़क पर चलते हुए उसे निशाना बनाकर उसे निशाना बनाकर गोलियां बरसाने लगा। शहनवाज को दो गोलियां और लगीं।

 

Written by: Simran Gupta

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com