Breaking News
Home / अपराध / भारत को मिली बड़ी कामयाबी, 15 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को किया गिरफ्तार

भारत को मिली बड़ी कामयाबी, 15 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को किया गिरफ्तार

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति:  भारत को लंबे समय के बाद एक और कामयाबि हासिल हुई है। लंबे समय से भारत से फरार हो कर विदेश में रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है। खबरो के अनुसार भारतीय एजेंसि ने सेनेगेल में मौजुद डॉन रवि पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

खबरों के अनुसार पुजारी को जब गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से एंथनी फर्नांडेज के नाम का फर्जी पासपोर्ट मिला। खबर है कि उसे इंटरपोल सेंट्रल ब्‍यूरो ने सेनेगल पुलिस के साथ मिलकर डकार से पकड़ा। पुजारी को विशेष विमान से भारत लाया जा सकता है।

आपको बता दें कि रवि पुजारी लगभग 15 साल से फरार था और वह फिरोती, हत्या, ब्लैकमेल धोकाधड़ी जैसे मामलो में शामिल है। उसपर कई बॉलीवुड सितारों से फिरौती मांगने के मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है। माना जाता है कि कि वह ऑस्‍ट्रेलिया में रहता था। पिछले सप्‍ताह कर्नाटक पुलिस ने रवि पुजारी के एक करीबी आकाश शेट्टी को गिरफ्तार किया था।

पिछले साल गुजरात से विधायक और दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्‍हें रवि पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

सुत्रों के अनुसार पुजारी की लोकेशन बुर्किना फासो में मिली थी जिसके बाद उसे ट्रेक करते हुए सेनेगल से पकड़ा गया।
रवि पुजारी एक समय पर छोटा राजन के लिए काम करता था। उससे पहले या दोनो 1990 तक दाऊद इब्राहिम के साथ थे।छोटा राजन को नवंबर 2015 में इंडोनेशिया से पकड़ा गया था। वह अभी जेल में बंद है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com