Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म Bhaiyaaji में नज़र आएंगे Manoj Bajpayee

फिल्म Bhaiyaaji में नज़र आएंगे Manoj Bajpayee

ओटीटी (OTT) में अपनी बैक टू बैक सुपरहिट वेब सिरीज़ और फिल्मों के ज़रिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले उनकी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को उनके फैंस ने खूब प्यार दिया था। अब खबरें आ रही है कि मनोज बाजपेई को डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की (Apoorv Singh Karki) की अगली फिल्म भैयाजी (Bhaiyaaji) का ऑफर मिला।

आपको बता दें कि भैयाजी (Bhaiyaaji) फिल्म के राइटर दीपक किंगरानी है। फिल्म की कहानी के जरिए वह दर्शकों को सत्तर और अस्सी के दशक में ले जाने की तयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो सकती है। और शूटिंग लोकेशन उत्तर प्रदेश की रहेगी।

इस फिल्म को लेकर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) ने अपने विचार बयां करते हुए बताया कि “मैं भैयाजी की दुनिया में कदम रखने को लेकर काफी रोमांचित हूं। यह एक कच्चा और गहराई से जुड़ा रोल होगा जिसे मैं जीने के लिए काफी उत्साहित हूं। भैयाजी एक संपूर्ण मुख्यधारा के मनोरंजक अभिनेता हैं, जिन्होंने मुझे अपूर्व सिंह कार्की के साथ सहयोग करने का निर्णय लिया, जिन्होंने सिर्फ एक बंदा काफी है का निर्देशन किया था और प्यारी टीम के साथ इसके निर्माता बने।”

By : मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com