Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल वैद्य ने गाया अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना, वीडियो हुआ वायरल

राहुल वैद्य ने गाया अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना, वीडियो हुआ वायरल

बीते गुरुवार 2 सितंबर को एक्टिंग जगत का एक फेमस सातारा सदा सदा के लिए सो गया। हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला की जिनकी उम्र केवल 40 वर्ष थी। हृदय गति रुक जाने से 2 सितंबर गुरुवार के दिन उनका निधन हो गया। सिद्धार्थ की मौत से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है।

ऐसे में सभी दोस्तों परिजनों और जानने वालों ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनके अंतिम यात्रा के दौरान अपने अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी।
ऐसे में राहुल वैद्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

राहुल वैद्य ने कहा, “मेरा एक करीबी दोस्त इस दुनिया से चला गया। मैं उसे इस गाने से ट्रिब्यूट देना चाहता हूं. यह गाना सिद्धार्थ का फेवरेट था और मैं आज ये गाना आप सब के बीच गाना चाहता हूं।” उनका कहना था कि उन्होंने अपने फेवरेट स्टार को खो दिया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य द्वारा गाया गया सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है जिसे अब तक 8 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। राहुल वैद्य का गाया हुआ गाना है “कैसे बताएं क्यों तुमको चाहे यारा बता ना पाए”।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला राहुल वैद्य की बिग बॉस सीजन 14 के दौरान दोस्ती हुई थी। दोनों की दोस्ती बहुत ही ज्यादा पक्की थी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार रही। यहां तक कि सिद्धार्थ के 40 में बर्थडे पर भी राहुल वैद्य उनके सेलिब्रेशन का हिस्सा बने।

About news

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com