Breaking News
Home / राजनीति / रॉबर्ट वाड्रा की सियासी मैदान में एंट्री, लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

रॉबर्ट वाड्रा की सियासी मैदान में एंट्री, लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की भी सियासी मैदान में एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अब इसके संकेत भी मिलने लगे है। पहले तो रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ समय पहले ही फेसबूक पर पोस्ट के जरिए अपनी राजनीति से जुड़ने की इच्छा जताई थी। इसके बाद अब मुरादाबाद में लगे पोस्टर इस बात का संकेत देते है कि उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। इसमें कहा गया है कि रॉबर्ट वाड्रा का मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए में स्वागत है। हालांकि कांग्रेस ने रॉबर्ट वाड्रा की राजनीति में एंट्री की खबरों से इनकार किया है। कांग्रेस का कहना है कि रॉबर्ट वाड्रा लंबे समय से विभिन्न एनजीओ से जुड़े हैं।


 

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने भी सक्रिय राजनीति में प्रवेश किया था। कांग्रेस ने उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया है। इसके साथ ही उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई थी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

रॉबर्ट वाड्रा से जब इस पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिलहाल जितनी भी अटकलें है उनको खारिज करने के बाद ही मैं आगे की सोच सकता हुं, कोई जल्दबाजी नहीं है। लेकिन अगर जनता को लगता है कि मैं बदलाव ला सकता हुं तो मैं जरुर इस पर काम करुंगा।

फिलहाल वह मनी लॉन्ड्रिंग और गैरकानूनी तरीके से जमीन खरीदने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का सामना कर रहे हैं। 49 वर्षीय वाड्रा का आरोप है कि देश में मौजूद असली समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए मोदी सरकार उन पर निशाना साध रही है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=ELdmB581NMs

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com