Breaking News
Home / ताजा खबर / J&K: कुलगाम में जैश के 3 आंतकी ढेर, DSP हुए शहीद

J&K: कुलगाम में जैश के 3 आंतकी ढेर, DSP हुए शहीद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में जैश के तीन आतंकी मारे गए, जबकि पुलिस अधिकारी DSP अमन ठाकुर और सेना का सिपाही शहीद हो गया, मुठभेड़ में एक मेजर और जवान भी घायल हुए है, शहीद DSP को आज अंतिम विदाई दी जाएगी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

DSP की शहादत की खबर के बाद से ही जम्मू में उनके घर में मातम पसरा है, जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी अमन ठाकुर के परिवार में माता पिता, पत्नी, एक छोटे बेटे और भाई है, पुरा परिवार गहरे सदमे है। जम्मू के डोडा जिले के रहने वाले DSP अमन ठाकुर पिछले 7 सालों से रेशमगढ़ इलाके में किराए पर रहते थे, उनके मिलनसार व्यवहार की वजह से पूरा इलाका गम पसरा हुआ है।

DSP अमन ठाकुर 2011 बैच के IPS अधिकारी थे और वह पिछले 1.5 साल से कुलगाम में काउंटर टेररिज्म विंग का नेतृत्व कर रहे थे, अनुकरणीय सेवा के लिए पिछले महीने उन्हें DGP का कमेंडेशन मेडल और सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों में से दो की पहचान कुलगाम के राकिब अहमद शेख और गुलजार अहमद भट्ट के रूप में हुई है, तीसरा आतंकवादी पाकिस्तानी बताया जा रहा है, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह कल जब शहीद परिवार के घर पहुंचे तो लोगों ने पाकिस्तान के विरोध में रोष व्यक्त करते हुए, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com