Breaking News
Home / अपराध / दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री के पास कारतूस मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री के पास कारतूस मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली में भी सोमवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक यात्री के पास से कारतूस मिलने से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. यात्री के पास कारतूस देखकर पुलिस भी हैरान हो गई. हताया जा रहा है कि यात्री के पास करीब तीन कारतूस बरामद हुए है. वो यात्री बागडोगरा की फ्लाईट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था. तभी जांच के दौरान उसके पास से कारतूस मिले. जिसके बाद उसपर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस की मानें तो यात्री को कारतूसों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. और उसके पास से कोई लाइसेंसी हथियार भी नहीं मिली है.अब पता लगाया जा रहा है कि आखिर उसके पास कारतूस कहां से आए और वो उन्हें कहां ले जा रहा था. पुलिस इस मामले में यात्री के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

बता दें कि कई बार दिल्ली एयरपोर्ट पर इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. पिछले साल भी 51 यात्रियों को बुलेट्स के साथ पकड़ा गया था. उन्ही में से कई लोगों ने अपने बैग में गोलियां रख ली थीं. उन सभी के खिलाफ भी पुलिस ने सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा किया था. साथ ही उन्होंने यात्रा से भी रोक दिया गया.पुलिस का यह भी कहना है कि हर साल दिल्ली एय़रपोर्ट पर 50 से 100 ऐसे मामले दर्ज किए जाते हैं. पुलिस का कहना है कि ज्यादातर तो ऐसे ही लोग होते हैं जिनके पास लाइसेंसी बंदूक है और गलती से बैग में कारतूस लेकर चले आए.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com