Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान खान को राजनीति में आने की खबर
SALMAAN KHAN AND KAMALNATH

सलमान खान को राजनीति में आने की खबर

सेंट्रल डेस्क रूपक J – सलमान खान को मध्यप्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया हैं । दवंग यानि सलमान खान अब मध्य्प्रदेश में 18 दिन रहेंगे और वहां के संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करेंगे । जिसके बाद से ये अटकले तेज हो गयी है कि सलमान खान अब अपनी पारी की शुरुआत कहीं ना कहीं राजनीति से करने जा रहे है । लेकिन अभी ये पूरी तरह से साफ़ नहीं हुआ है ।

आपको बता दे कि सलमान खान ब्रांड एम्बेसडर घोषित किये गए ये बात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही है।

https://www.youtube.com/watch?v=YsRL-5KcN0k

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया  ” मैंने सलमान से ब्रांड एम्बेसडर के लिए बात किया और उन्होंने भी मना नहीं किया वैसे भी मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सलमान खान के पैतृक घर  जिस लिहाज से वो ना नहीं कहेंगे । ”    आपको जानकारी के लिए बता दे की सलमान का जन्म भी मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था.  ग्वालियर के एक स्कूल से उन्होंने प्रारंभिक पढ़ाई किया, लेकिन पिता सलीम खान को सिनेमा जगत में कदम रखने के चलते इंदौर को छोड़ना पड़ा था . सलीम खान एक सफल राइटर के तौर पर सिनेमा जगत में काम किया ।

 


वैसे आपको बता दे की सलमान आजकल फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी व्यस्त है ।   इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरिना कैफ होगी. अली ज़ाफ़र फिल्म ‘भारत’ को डायरेक्ट कर रहे है ।  भारत की शूटिंग लगभग पूरी ही गयी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने की संभावना जताया जा रहा है ।

https://www.youtube.com/watch?v=pIhXwjOESO4

आपको बता दे की फिल्म भारत का ट्रेलर पहले ही 25 जनवरी को रिलीज  कर दिया  गया था । दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। ट्रेलर लांच होते ही काफी वायरल हुआ था अब सिर्फ और सिर्फ फिल्म का इंतज़ार है ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com