Breaking News
Home / अपराध / जम्मू के नगरोटा में 4 आतंकियों का खात्मा, टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों पर की थी फायरिंग

जम्मू के नगरोटा में 4 आतंकियों का खात्मा, टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों पर की थी फायरिंग

जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबल आतंक का सफाया करने में लगातार जुटे हैं। इसी कड़ी में आज सुबह सैन्य बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू के नगरोटा इलाके में गुरुवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर है। बड़ी खबर ये है कि सुरक्षाबलों ने फौरन कार्रवाई करते हुए चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। खबरों के मुताबिक सुबह 5 बजे के आसपास आतंकियों और सुरक्षबलों का आमना सामना हुआ था। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी करने ऑपरेशन की शुरुआत की गई थी। सुरक्षा बलों ने एक के बाद एक चार आतंकियों को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ का वीडियो भी सामने आया है जिसमे साफ तौर से गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में हुई है। पुलिस की तरफ से इस मुठभेड़ में अब तक चार आतंकियों के खात्मे की पुष्टि भी की जा चुकी है। दरअसल ये आतंकी एक गाड़ी में छिपकर जम्मू से कश्मीर की तरफ से जा रहे थे। तभी नगरोटा पर बान टोल प्लाजा पर चेकिंग के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायर खोल दिया। जिसके बाद सीआरपीएफ और एसओजी के जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू की गई।

सुरक्षा कारणों से पुलिस ने नगरोटा का नेशनल हाईवे बंद कर दिया है। ऑपरेशन में चार आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। साथ ही पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com