Breaking News
Home / मनोरंजन / Gauri Sawant के किरदार में छाई Sushmita Sen

Gauri Sawant के किरदार में छाई Sushmita Sen

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की नई वेब सीरीज ताली (Taali) का टीजर रिलीज़ हो गया है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता ने जानी- मानी ट्रांसजेंडर सामाजिक कार्यकर्ता गौरी सावंत (Gauri Sawant) की भूमिका निभाई हैं। गौरी सावंत (Gauri Sawant) के जीवन पर आधारित ताली (Taali) वेब सीरीज में उनके एक सामाजिक कार्यकर्ता बनने के पीछे का लंबा सफ़र और उस सफ़र में आई परेशानियों को दिखाया गया है। बताते चलें कि यह वेब सीरीज 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के सुनहरे मौके पर जियो सिनेमा में रिलीज की जाएगी।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ताली (Taali) वेब सीरीज का टीजर डाला है। टीजर देखते ही फैंस उनके दमदार अभिनय के कायल हो गए हैं। सीरीज में गौरी सावंत (Gauri Sawant) का किरदार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बखूभी निभाया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है “गाली से ताली तक के सफ़र की ये कहानी।
पेश है भारत के तीसरे लिंग के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी।”

ताली (Taali) वेब सीरीज का निर्देशन मशहूर फ़िल्म निर्देशक रवि जाधव ने बड़ी ही बखूबी से किया है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह ट्रांसजेंडर गौरी सावंत (Gauri Sawant) ने ट्रांसजेंडर समुदाय के अस्तित्व व सम्मान के लिए इस समाज से एक लंबी लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

फिल्म Bhaiyaaji में नज़र आएंगे Manoj Bajpayee

ओटीटी (OTT) में अपनी बैक टू बैक सुपरहिट वेब सिरीज़ और फिल्मों के ज़रिए लोगों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com