Breaking News
Home / ताजा खबर / अमेरिकी विमानों पर झूला झूलते नज़र आये तालिबानी, वीडियो हुआ वायरल

अमेरिकी विमानों पर झूला झूलते नज़र आये तालिबानी, वीडियो हुआ वायरल

तालिबानियों द्वारा अफगानिस्तान में अपनी हुकूमत जमाने के बाद आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। कभी उनके दंगे फसाद की कभी मासूम लोगों को मारने पीटने की गोलियां चलाने की तो कभी कुछ अजीबोगरीब हरकत करने की।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें की तालिबानियों को जहाजों से झूला लगाकर झूलते देखा जा रहा है। इतना ही नहीं झूला झूलने के साथ-साथ कभी वे दफ्तरों में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कभी पूर्व अधिकारियों के घर में मलाई खाते हुए।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

31 अगस्त को अमेरिकी सैनिकों के अफगानिस्तान छोड़ने के बाद तालिबानियों ने अपनी पूरी सत्ता वहां स्थापित कर ली और साथ ही अपनी सरकार भी बना ली जिसके बाद में जगह-जगह मस्ती करते दिखाई दिए। उनकी मस्ती की वीडियोस हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कभी मलाई खाते हुए तो कभी डांस करते हुए तो कभी विमानों से झूला लगाकर झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यह वीडियो एक चाइना के अधिकारी द्वारा शेयर किया गया है जिसे देखकर भारतीय लोगों का कहना हैं कि यह सावन का मजा ले रहे हैं।

तालिबानियों के हुकूमत स्थापित होने के बाद अफगान में शरिया कानून लागू कर दिया गया है जिसके बाद की महिलाओं और लड़कियों की जिंदगी लगभग नर्क हो चुकी है। नए नियमों के मुताबिक लड़के लड़कियां साथ पढ़ नहीं सकते इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को भी दी गई सभी सुविधाएं वापस करनी होंगी और म्यूजिक की दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com