Breaking News
Home / ताजा खबर / डॉक्टर हुआ ग्रामीणों के गुस्से का शिकार, पीट पीट कर ली जान !

डॉक्टर हुआ ग्रामीणों के गुस्से का शिकार, पीट पीट कर ली जान !

बिहार के जमुई क्षेत्र से एक गांव के डॉक्टर की हत्या की खबर सामने आई जहां ग्रामीणों ने नाजायज संबंध के आधार पर ग्रामीण डॉक्टर को पीट पीट कर मार डाला।


मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक सेवा गांव पंडित टोला निवासी नुनूलाल पंडित का बड़ा पुत्र मनोज पंडित था।

बताया जा रहा है कि मृतक मनोज सेवा पंचायत के निचली सेवा रविदास टोला में एक छोटा सा क्लिनिक चलाता था। वही उसका किसी महिला के साथ नाजायज रिश्ता था जिससे गुस्साए गांव वालों ने उसे सबक सिखाने का सोचा। घटना वाले दिन सोमवार को वो अपने क्लीनिक में बैठा हुआ था कि इसी दौरान गौतम रविदास पिता नागेश्वर रविदास सहित अन्य कई लोगों द्वारा मृतक मनोज पंडित के क्लीनिक से घसीटकर गौतम कुमार बाहर ले गया और अन्य सभी लोगों द्वारा रस्सी से बांधकर लाठी, डंडा, खंती, लोहे की रड से बेरहमी से पीट पीटकर डाक्टर को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बताया जा रहा है कि जैसे ही परिजनों को इस घटना की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मनोज को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली और तुरंत अपने दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने कुल 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस हर जगह छापेमारी कर रही है और इस छापेमारी के दौरान उन्होंने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

About news

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com