Breaking News
Home / अपराध / ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ने ली बच्ची की जान

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ने ली बच्ची की जान

बिहार के सुपौल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां ईंट से भरे ट्रैक्टर ने एक साइकिल सवार को मारी टक्कर।

जिसमें एक छोटी सी बच्ची की मौत हो गई और साइकिल सवार उसका नाना गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मंगलवार की यह घटना सुपौल जिले के राघोपुर गांव की बताई जा रही है। जहां ईंट ले जा रहे ट्रैक्टर ने एक साइकिल सवार व्यक्ति और बच्ची को टक्कर मारी जिसमें की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और उसका नाना बुरी तरह घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद ट्रैक्टर मालिक वहां से फरार हो गया।
इस दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने 15 मिनट तक चक्का जाम करके रखा जिसके बाद एक पुलिस अधिकारी रजनीश कुमार और महिला पुलिस प्रीति कुमारी ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया।

जानकारी के मुताबिक चंपानगर पंचायत के थलाह गांव के वार्ड 10 के रहने मनोज यादव की बेटी साक्षी कुमारी अपने नाना शभू यादव के साथ मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे साइकिल से धरहरा की ओर जा रही थी। जिस समय गद्दी चौक के समीप बायपास सड़क पर सामने से आ ही ईंट से लदे ट्रैक्टर ने उन्हें ठोकर मार दी। इस टक्कर में मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई और घायल नाना को लोगों ने रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

इस घटना के बारे में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी का कहना है कि घटनास्थल से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं घटना के बाद मृतिका के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

About news

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com