Breaking News
Home / अपराध / कोरोना के भय से दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा “हमारा सामान गरीबों में बांट दिया जाए”

कोरोना के भय से दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा “हमारा सामान गरीबों में बांट दिया जाए”

कर्नाटक से एक दंपति के आत्महत्या की दर्दनाक वजह सामने आई। जहां कोरोना के लक्षण दिखने पर दंपत्ति ने सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या।

यह घटना कर्नाटक के मेंगलुरु की है जहां एक 40 साल के शख्स ने अपनी पत्नी संग आत्महत्या कर ली। जिनके नाम रमेश और सुवर्णा है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को इस शख्स ने आत्महत्या करने से पहले पुलिस को एक वॉइस नोट भेजा। जिसमें कहा कि हम मीडिया पर दिखाए गए कोरोना के प्रभावों से बहुत चिंतित हैं। दुर्भाग्यवश हम कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसकी वजह से हम आत्महत्या करने जा रहे हैं।

जिस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कमिश्नर ने दोनों को किसी भी तरह का गलत कदम उठाने से रोका। इसके बाद कमिश्नर ने कई मीडिया समूहों से विनती की कि वे जल्द से जल्द इस दंपति तक पहुंचे।

लेकिन जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक दंपती की मौत हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक, महिला ने सुसाइड नोट में एक अन्य कारण का भी जिक्र किया था। जिसमें लिखा था कि, दंपत्ति का एक बच्चा था जो कोरोना संक्रमित होने की वजह से जन्म के 13 दिनों बाद ही दुनिया से चल बसा था। साथ ही यह भी लिखा था कि हर दिन दो इंसुलिन इंजेक्शन लेने के बावजूद महिला का डायबिटीज काबू में नहीं था।

महिला ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि हमारे बाद हमारा सारा सामान गरीबों में बांट दिया जाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्यवाही शुरू की।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com