Breaking News
Home / अपराध / उन्नाव: दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मारने के मामले में बिहार एसओ समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित

उन्नाव: दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मारने के मामले में बिहार एसओ समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में जलाकर मारी गई दुष्कर्म पीड़िता के मामले में चौथे दिन पुलिस पर कार्रवाई का दौर शुरू हो गया। एसपीने लापरवाही बरतने के आरोप में बिहार एसओ के साथ दो उपनिरीक्षक चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया। स्वॉट प्रभारी रहेनिरीक्षक विकास पांडेय को बिहार थानाध्यक्ष बनाया गया है। निलंबित किए गए बिहार एसओ को गठित एसआईटी (विशेष जांच दल) में शामिल किया गया था। बिहार मामले से प्रदेश सरकार की बड़ी किरकिरी के बाद एसपी विक्रांतवीर ने पुलिस कर्मियों पर चाबुकचलानी शुरू कर दी। देर रात एसपी ने एसओ बिहार अजय कुमार त्रिपाठी, हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक अरविंद सिंह रघुवंशी, इसी थानाके उपनिरीक्षक श्रीराम तिवारी, सिपाही अब्दुल वसीम, आरक्षी पंकज यादव, आरक्षी मनोज, आरक्षी संदीप कुमार को निलंबित करदिया।


 

स्वाट प्रभारी रहे विकास पांडेय को एसओ बिहार की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही अनावरण विवेचना शाखा में तैनात निरीक्षक राजेंद्रसिंह को स्वॉट सर्विलांस प्रभारी बनाया गया है। एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि निलंबित किए गए पुलिस कर्मियों को कार्य के प्रतिलापरवाही, अपराध नियंत्रण, घटनाओं दर्ज एफआईआर में शिथिलिता बरती गई।


 

जिस पर इनके विरुद्ध कार्रवाई की गई है। बताया कि लापरवाह पुलिस कर्मियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। बताया कि महिलाओं कीसुरक्षा के सभी थानों की पुलिस को कड़ी चेतवानी दी गई है। साथ ही रात्रि गश्त, फुट पेट्रोलिंग और पर और गंभीरता बरतने के निर्देशजारी किए गए हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com