Breaking News
Home / गैजेट / Vivo Y9s चीन में हुआ लॉन्च, जाने क्या है इस फोन की खासियत

Vivo Y9s चीन में हुआ लॉन्च, जाने क्या है इस फोन की खासियत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने चीन में अपना नया फोन Vivo Y9s लॉन्च किया है। लोगों को इस फोन में डायमंड शेप्ड कैमरा सेटअप, दमदार प्रोसेसर और बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने रशिया में वीवो वी17 स्मार्टफोन को पेश किया था। हालांकि, Vivo Y9s स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Vivo Y9s की कीमत:-
कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 1,998 चीनी युआन (करीब 20,400 रुपये) रखी है। वहीं, चीन के ग्राहक इस फोन को छह दिसंबर से खरीद सकेंगे।

Vivo Y9s की स्पेसिफिकेशन:-
कंपनी ने इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 


 

Vivo Y9s का कैमरा:-
वीवो ने इस फोन के बैक पैनल में डायमंड शेप्ड रियर क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद हैं। साथ यूजर्स इस फोन के 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

Vivo Y9s की बैटरी और कनेक्टिविटी:-
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

https://www.youtube.com/watch?v=a7pPp213dS0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com