Breaking News
Home / गैजेट / vodafone ने किया अपना नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च, साथ दे रहा है मुफ्त डाटा

vodafone ने किया अपना नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च, साथ दे रहा है मुफ्त डाटा

Vodofone ने अपने यूज़र्स को ज्यादा बेनेफिट्स देने के लिए रेडएक्स (RedX) नाम का पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। इस पैक को लिमिटेड एडिशन के रूप में उपलब्ध है। वहीं, कंपनी ने इस पोस्टपेड प्लान की 999 रुपये कीमत रखी है। यूज़र्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही रोमिंग, प्रीमियम कस्टमर सर्विस और एयरपोर्ट लाउंज जैसी आकर्षक सेवाएं भी दी जाएंगी।

वोडाफोन का रेडएक्स पोस्टपेड प्लान :-
कंपनी ने इस पोस्टपेड प्लान की कीमत 999 रुपये रखी है। यूजर्स को इस प्लान में 150 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को आई-रोम पैक भी मुफ्त में दिया जाएगा, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है। वहीं, यूजर्स इस पैक में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और जी5 की वीडियोज मुफ्त में देख सकेंगे।

वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगा। सूत्रों की मानें तो कंपनी के इस प्लान से एयरटेल और जियो जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी। इतना ही नहीं यूजर्स को एयरपोर्ट लाउंज की सुविधा भी दी जाएगी, जो नेशनल और इंटरनेशनल दोनों एयरपोर्ट पर वैध है।

होटल बुकिंग पर मिलेगा डिस्काउंट:- 
अगर यात्री रेडएक्स पोस्टपेड प्लान के जरिए होटल बुक करते हैं, तो उन्हें 15 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके साथ ही चुनिंदा जगहों की टिकट बुक करने पर भी 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। वही दूसरी तरफ सैमसंग वोडाफोन के उपभोक्ताओं को चुनिंदा फोन की खरीदारी करने पर भी खास डिस्काउंट देगा।

39 रुपये वाला रिचार्ज पैक किया था लॉन्च:-
दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने इससे पहले 39 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भारतीय बाजार में उतारा था। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100 एमबी डाटा, फुल टॉकटाइम और रेट कटर बेनेफिट्स मिलेंगे। वहीं, इस प्रीपेड प्लान 28 दिनों की समय सीमा है।

https://www.youtube.com/watch?v=qVmmPB9kSxo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com