Breaking News
Home / अपराध / 10 साल के स्टूडेंट से टीचर ने कि शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

10 साल के स्टूडेंट से टीचर ने कि शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   माता-पिता अपने बच्चों को एक विश्वास के साथ स्कूल (School) भेजते हैं. वो मान कर चलते हैं कि उनका बच्चा स्कूल में सुरक्षित रहेगा, पढ़-लिखकर उसका भविष्य उज्जवल होगा. लेकिन पटना (Patna) के एक स्कूल में महिला टीचर (Female Teacher) द्वारा नाबालिग छात्र (Minor Student) के यौन शोषण (Sexual Exploitation) का मामला सामने आया है. यह घटना बुद्धा कॉलोनी (Buddha Colony) थाना क्षेत्र स्थित एक बड़े निजी स्कूल (Private School) की है. यहां एक महिला टीचर ने पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ वो किया जिसने उसके बालमन को हमेशा के लिए गहरा जख्म दे दिया है. महापर्व छठ के खरना के दिन पीड़ित छात्र के परिवारवालों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की. उनके मुताबिक महिला टीचर ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए छात्र को शिकार बनाया.


 

पहले की संबंध बनाने की कोशिश फिर की पिटाई

आरोप है कि 10 साल का इस छात्र को शिक्षिका जबरदस्ती अपने चेंबर में ले गई और उसके साथ गंदी हरकतें की. इसका विरोध करने पर आरोपी टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की. पीड़ित छात्र के शरीर पर मारपीट के निशान मौजूद हैं.


 

स्कूल डायरेक्टर की रिश्तेदार होने का दिखाया धौंस

घरवालों के मुताबिक उन्होंने जब टीचर से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं स्कूल डायरेक्टर की रिश्तेदार हूं और ज्यादा बहस की तो बच्चे का जीवन बर्बाद कर दूंगी. पुलिस के पास पीड़ित बच्चे का परिवार छठ के खरना के दिन शिकायत करने पहुंचा था.

स्कूल खुलने का इंतजार करती रही पुलिस

छठ पर्व के मद्देनजर स्कूल बंद था लिहाजा पुलिस ने छुट्टी के बाद स्कूल के खुलने का इंतजार किया. मामले की जानकारी ASP लॉ एंड ऑर्डर को भी दी गई. चार नवंबर को स्कूल खुलते ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. थाने से स्कूल मैनेजमेंट को नोटिस दे दिया गया है लेकिन आरोपी शिक्षिका के छुट्टी पर होने की वजह से जांच पूरी नहीं हो पाई है. पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से जल्द से जल्द सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने का आदेश दिया है.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com