Breaking News
Home / अपराध / किसान आन्दोलन: सिंघु बॉर्डर पर कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग

किसान आन्दोलन: सिंघु बॉर्डर पर कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग

पिछले लम्बे वक्त से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। वहीं इस बीच कई बार हिंसक घटनाएं भी सामने आयी हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है सिंघु बॉर्डर से।  सिंघु बॉर्डर के पास रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी में सवार होकर कुछ अज्ञात बदमाश टीडीआई सिटी के नजदीक लंगर चखने के बहाने पहुंचे। इसके बाद ये लोग मौके पर फायरिंग कर फरार हो गए। कुंडली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे हुए सीसीटीवी को खंगाल रही है। 


किसान आंदोलन में शामिल किसानों ने बताया कि चंडीगढ़ की ऑडी गाड़ी में सवार होकर अज्ञात बदमाश आए थे और लंगर चखने और पीने के पानी के बहाने पहुंचे। मौके पर बदमाशों ने हवाई फायर किए। बदमाशों द्वारा थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन अलग-अलग जगह पर फायर किए गए हैं। किसान आंदोलन में हवाई फायर होना अपने आप में बड़ी बात है और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


 देर रात कुछ अज्ञात बदमाश एक गाड़ी में सवार होकर सिंघु बॉर्डर के नजदीक टीडीआई सिटी के सामने लंगर चखने और पानी पीने के बहाने पहुंचे थे. वहीं किसानों का कहना है कि किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है, ताकि हरियाणा और पंजाब के किसानों में तकरार बन जाए। ये युवक पंजाब के बताए जा रहे थे और हरियाणा वालों के साथ झगड़ा कर रहे थे। 
इस मामले में पुलिस की टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com