Breaking News
Home / अपराध / पाकिस्‍तान की खुली पोल, शीर्ष नेताओं से हैं आतंकियों के संबंध, उनसे आर्थिक मदद लेने का आरोप

पाकिस्‍तान की खुली पोल, शीर्ष नेताओं से हैं आतंकियों के संबंध, उनसे आर्थिक मदद लेने का आरोप

पाकिस्तान के नापाक इरादों का आज खुलासा हो गया है।पाकिस्तान के शीर्ष नेताओं के आतंकवादियों से सीधे संबंध रहते हैं। यही नहीं आतंकवादियों से उनको धन मिलता है, जिसका इस्तेमाल भारत के कश्मीर में जिहाद के लिए खर्च किया जाता है। बता दें इस बात की पुष्टि पाकिस्तान की संयुक्त राष्ट्र में राजदूत रहीं आबिदा हुसैन ने की है।

आपको बता दें कि, आबिदा ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अलकायदा आतंकवादी ओसामा बिन लादेन आर्थिक मदद करता था। पाकिस्तान में नवाज शरीफ सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहने वाली आबिदा हुसैन ने इस सनसनीखेज जानकारी को उजागर करते हुए कहा, ‘हां, मियां नवाज शरीफ एक समय ओसामा बिन लादेन से आर्थिक मदद लेते थे। उनके इस कबूलनामे से पाक के नापाक इरादे अब साफ हो गए है।

नवाज लेते थे लादेन से धन आबिदा

नवाज शरीफ तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। उन पर आतंकवादियों से आर्थिक मदद लेने के गंभीर आरोप सामने आते रहे हैं। इस फंड का इस्तेमाल वह कश्मीर में जिहाद के नाम पर आंतक फैलाने के लिए खर्च करते थे।

इस बात की पुष्टि ओसामा बिन लादेन के अंतिम समय में पूरी दुनिया को हो गई थी। अमेरिका ने 2011 में पाकिस्तान के ही एबटाबाद में आधी रात को विशेष ऑपरेशन में ओसामा बिन लादेन को मारा था। पाकिस्तान उस समय तक लादेन के अपने देश में होने से बराबर इन्कार करता रहा था।

पाक आर्मी जनरल ने कबूला सच

2016 में एक किताब में भी नवाज शरीफ पर अलकायदा से धन लेने की बात कही गई थी। सत्तारूढ़ पार्टी तहरीक ए इंसाफ के सांसद फर्रूख हबीब ने भी आरोप लगाया है कि नवाज शरीफ ने एक करोड़ डालर लादेन से लेकर बेनजीर भुट्टो की सरकार गिराई थी।

इधर विपक्षी नेताओ ने भी इमरान सरकार को निशाने पर लेते हुए विदेशी चंदे को लेकर निशाना साधा है। विपक्षी पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के नेता फजलुर रहमान ने कहा है कि इमरान खान के फॉरेन फंडिंग केस का खुलासा होने के बाद वह पूरी तरह से बेनकाब हो जाएंगे।

#pakistan. #osama.

About News Desk

Check Also

क्या हैं ब्रिक्स सम्मेलन जिसमें भाग लेने गए हैं मोदी?

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन 2023 की जिसमें भारत समेत कई देश भाग लेंगे। वही पर भारत …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com