Breaking News
Home / खेल / धोनी की टीम को मुंबई ने धोया, टेबल में टॉप पर पहुंची रोहित शर्मा की टीम

धोनी की टीम को मुंबई ने धोया, टेबल में टॉप पर पहुंची रोहित शर्मा की टीम

आईपीएल 2020 में लगातार सामने आ रहे धमाकेदार मुकाबलों की फेहरिस्त में एक और मैच जुड़ गया है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया मुकाबला ना सिर्फ बेहद दिलचस्प रहा बल्कि मुंबई ने चेन्नई पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी और फिर ईशान किशन की ताबड़तोड़ फिफ्टी के जरिए मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मुंबई के बॉलर्स के सामने धोनी के बल्लेबाज पूरी तरह से बेहाल दिखे। पहले बल्लेबाजी करते हुए धोनी की टीम ने नौ विकेट गंवाकर 114 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

चेन्नई के बल्लेबाज इस मैच में किस कदर जूझ रहे थे इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीएसके ने पांच विकेट पावरप्ले के दौरान ही खो दिए थे। इन पांच में से मुंबई के लिए बोल्ट ने तीन और बुमराह ने दो विकेट हासिल किए थे। वहीं आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोहित शर्मा की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए महज 12 .2 ओवर में इस स्कोर को हासिल कर लिया था।
https://twitter.com/IPL/status/1319698123128590337?s=20

क्विंटॉन डिकॉक ने 37 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 46 रन बनाए तो वहीं  ईशान ने 37 गेंद में 68 रनों की पारी खेली। इस जीत के बाद मुंबई 14 अंकों के साथ टेबल में टॉप पर है। उधर चेन्नई की बात करें तो 11 मैचों में सिर्फ छह अंक के साथ धोनी की टीम आखिरी नंबर पर है।

वहीं चेन्नई की तरफ से सिर्फ सैम कुरेन ही चल सके। कुरेन ने 52 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। कुरेन ने 47 गेंद में दो छक्कों और चार चौकों की मदद से 52 रन बनाए थे। मुंबई की तरफ से बोल्ट ने 18 रन देकर चार विकेट हासिल किए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। बुमराह और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट हासिल किए।


About Sakhi Choudhary

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com