Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

NewsDesk (Geeta) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने, कार्टून बनाकर फेसबुक पेज पर बुआ-बबुआ पोस्ट करने के मामले में ठठिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसमें फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग सहित अन्य 49 को आरोपी बनाया गया है।

बता दे की यह रिपोर्ट कोर्ट के आदेश पर लिखी गई है। वहीं ठठिया क्षेत्र के सराहटी गांव निवासी अमित कुमार ने बताया कि फेसबुक पर एक पेज बुआ-बबुआ नाम से चल रहा है।

अमित ने बताया कि इस पेज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सपा के बारे में अभद्र टिप्पणी और कार्टून के जरिए छवि धूमिल करने की कोशिश की जाती है।

बता दे की कुछ लोगों ने पिछले दिनों फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो का कार्टून बनाकर अभद्रता करते हुए पोस्ट किया। वही कार्टून पोस्ट करने वाले लोगों के खिलाफ ठठिया थाने में तहरीर दी थी।

यह भी पढ़ें: दुधमुंही बच्ची के साथ हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद सोमवार को कोर्ट के आदेश पर फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह 49 लोग वह हैं जिन्होंने पेज को लाइक, शेयर व कमेंट किया। 

ठठिया थाना प्रभारी प्रयाग नारायण वाजपेयी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। और अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About News10indiapost

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com