Breaking News
Home / ताजा खबर / बुजुर्ग महिला के बेटे से रुपये मांगने पर बहू ने तोड़े बुजुर्ग के हाथ…

बुजुर्ग महिला के बेटे से रुपये मांगने पर बहू ने तोड़े बुजुर्ग के हाथ…

शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने का एक घटना सामने आई है। बता दे की 70 साल की बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे से चंद रुपये क्या मांगे बहू ने बेलन और बाल्टी से वारकर बुजुर्ग का हाथ ही तोड़ डाला।

जिसके चलते बुजुर्ग बुरी तरह दर्द से छटपाटने लगी और परिजनों ने उनको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

 इसके बाद भी पीड़िता ने बेटे-बहू को बचाने का प्रयास किया। लेकिन बाद में रिश्तेदारों के कहने पर महिला ने बहू की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सीमापुरी थाना पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामल की छानबीन कर रही है।


पुलिस के मुताबिक सीमापुरी इलाके में पीड़िता बुजुर्ग महिला गोदा देवी किराए के मकान में अकेली रहती हैं। और इनके दो बेटे घर के पास ही अपने-अपने परिवारों के साथ रहते हैं।

गोदा देवी महज 2500 रुपये पेंशन में ही अपना खर्चा चलाती हैं। महीने के अंत में उनके रुपये खत्म हो जाते हैं तो वह बेटों से रुपये लेती हैं।

आरोप है कि 25 नवंबर को वह अपने बेटे किरण के पास रुपये लेने के लिए पहुंची। तभी वह बेटे से रुपये मांग ही रही थी कि उनकी बहू अनिता जोशी वहां पहुंच गई और सास पर भड़कने लगी।


और गोदा देवी के साथ गाली-गलौज करने लगी इसी दौरान वह बेलन ले आई और सास पर हमला कर दिया। इसके बाद वह लोहे की बाल्टी से गोदा देवी पर वार करने लगी।

जिसके चलते हमले में गोदा देवी का दाहिना हाथ टूट गया। परिजन उनको उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल ले गए। 27 नवंबर को गोदा देवी ने बहू की शिकायत दी।

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। परिवार से पूछताछ कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

About News10indiapost

Check Also

Come Soon मानसून ! ओ रे मेघा…पानी तू बरसा

गर्मी का आलम ये है कि मानो सूरज देवता आसमान से आग उगल रहे हैं। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com