Breaking News
Home / ताजा खबर / भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने फिर घेरा सरकार को

भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने फिर घेरा सरकार को

भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट के माध्यम से छोटे दुकानदारों, व्यापारियों और घरेलू उत्पादकों से जुड़ने का प्रयास किया।

महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे भी छेड़े। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन कंपनियों की बजाय अपने पड़ोस के छोटे दुकानदारों से खरीदारी करके उनका साथ दीजिए।

भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने फिर घेरा सरकार को

भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार और आर्थिक नीतिगत अव्यवस्था के कारण बड़ी संख्या में छोटे उत्पादक और दुकानदार अपना काम धंधा बंद करने पर मजबूर हो गए

भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने उन्होंने बताया की ऐसी स्थिति में ऑनलाइन कंपनियों की बजाय अपने पड़ोस के छोटे दुकानदारों से खरीदारी करें।

देश मजबूत बनेगा क्योंकि जब वैश्विक आर्थिक मंदी का दौर था तब इन छोटे दुकानदारों और उत्पादकों ने देश की अर्थव्यवस्था को संभाला था।

यह भी पढ़ें: भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने फिर घेरा सरकार को

बता दे की सिर्फ कुछ साल पहले, ऑनलाइन शॉपिंग आज के जैसे लोकप्रिय नहीं थी। लेकिन आजकल ऑनलाइन शॉपिंग खरीदारी के लिए सबसे अच्छी विधि बताई जा रही है ।

परन्तु इंडिया में अभी भी लोग ऑनलाइन जैसी चीजों पर ज्यदा विश्वास नहीं करते है।

लोग इन्टरनेट से शॉपिंग करने को सुरक्षित नहीं मानते है क्योंकि लोगों को अपनी निजी बैंक खातों की जानकारी या एटीएम कार्ड्स की जानकारी यूँ ऑनलाइन किसी साईट पे इस्तेमाल करना सही नहीं है

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com