Breaking News
Home / ताजा खबर / आप पार्टी चुनाव के लिए तैयार,अरविंद केजरीवाल ने बोले- जाति-धर्म और बंटवारे की राजनीति को नकार देगी जनता

आप पार्टी चुनाव के लिए तैयार,अरविंद केजरीवाल ने बोले- जाति-धर्म और बंटवारे की राजनीति को नकार देगी जनता

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान का स्वागत करते हुए कहा कि आप पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।इसके अलावा उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने ईमानदार राजनीति की शुरुआत का मन बना लिया है।

नकार देगी जनता बंटवारे की राजनीति को

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप हर एक को अच्छी शिक्षा- स्वास्थ्य, बिजली-पानी, रोजगार देने समेत सभी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के संकल्प के साथ जनता के बीच खड़ी है। यकीन है,जनता इस बार बुनियादी मुद्दों पर वोट करेगी तथा जाति-धर्म और बंटवारे पर आधारित नफरत की राजनीति को नकार देगी।

मनीष सिसोदिया ने जताई उम्मीद

इस दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि चुनाव वाले राज्यों की जनता,धोखा देने वाली और उनके पैसा को लूटने वाली सरकारों को हटाकर अरविंद केजरीवाल की राजनीति में भरोसा करेगी और आम आदमी पार्टी को चुनेगी।आगे उन्होंने कहा पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं।राजनीतिक इतिहास में 14 फरवरी तो आम आदमी पार्टी के लिए हमेशा ही अच्छा दिन रहा है।इसे अलावा उन्होंने उम्मीद जताई कि जनता इस बार आम आदमी पार्टी को चुनेगी।

महामारी के चलते वर्चुअल रैली की तैयारी में है आप

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने कहा है कि 15 जनवरी तक वर्चुअल रैली के संदर्भ में चुनाव आयोग का फैसला लोगों की सुरक्षा को देखते हुए जरूरी था। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जो फैसला लिया जाता है,उसमें सब को साथ देना चाहिए।वर्चुअल रैली की तैयारी की जा रही है।आगे कहा पार्टी डोर टू डोर कैंपेन करेंगी और पूरी उम्मीद है कोविड के कम होते ही चुनाव आयोग इसकी समीक्षा करेगा और फिर अपने निर्णय लेगा।

सिसोदिया ने साधा भाजपा पर निशाना

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तंज़ कसते हुए कहा कि चंडीगढ़ निगम चुनाव में आप को 14 और बीजेपी को 12 सीटें मिली थीं। चंडीगढ़ की जनता ने भाजपा को बहुत बुरी तरह से हराया,लेकिन एक गलती हो गई कि कांग्रेस को वोट दे दिया।मेयर चुनाव से यह सिद्ध हो गया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है,बीजेपी की सरकार बनाना।उत्तराखंड में भी यह देखने को मिल चुका है। गोवा में भी यहीं दिखा था।इसके अलावा सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के लोगों ने खुद देख लिया कि कैसे चंडीगढ़ में कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी की सरकार बनाना साबित हो गया है।

About P Pandey

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com