Breaking News
Home / अपराध / थाने में बंद पिता को खाना देने गए किशोर से कुकर्म की कोशिश, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित

थाने में बंद पिता को खाना देने गए किशोर से कुकर्म की कोशिश, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  कासगंज जिले में शर्मनाक मामला सामने आया है। पटियाली सर्किल के थाना सिकंदरपुर वैश्य में तैनात मुंशी पर एक किशोर से कुकर्मकी कोशिश का आरोप लगा है। सोमवार पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं एसपीसुशील घुले ने आरोपी मुंशी को निलंबित कर दिया है।  थाना सिकंदरपुर वैश्य के एक गांव निवासी व्यक्ति पर किसी जमीन पर कब्जाकरने का आरोप था। बीते छह दिसंबर को पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई थी। दोपहर दो बजे 13 वर्षीय किशोर अपने पिता को खानादेकर थाने आया था। 


 

आरोप है कि तभी मुंशी त्रिभुवन सिंह ने किशोर को कोई सामान रखने के बहाने कमरे में भेज दिया। इसके बाद पीछे से मुंशी भी गया।पहले मुंशी ने खाना खाया, फिर किशोर को भी खिलाया। बाद में उसके साथ कुकर्म करने की कोशिश की। 

एसपी ने किया निलंबित

किसी तरह किशोर मुंशी के चंगुल से बचकर कमरे से भाग निकला और घर जाकर जानकारी दी। इधर, पुलिस ने पिता को भी छोड़दिया। सोमवार की शाम पीड़ित किशोर के पिता ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। 


 

एसपी सुशील घुले ने बताया कि मुंशी पर किशोर से कुकर्म की कोशिश का आरोप है। आरोपी मुंशी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करदिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com