Breaking News
Home / खेल / जीत के जोश में कोच शास्त्री ने खोया होश, बोले- पिच भाड़ में जाए

जीत के जोश में कोच शास्त्री ने खोया होश, बोले- पिच भाड़ में जाए

सेंट्रल डेस्क आशीष:- विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने मंगलवार को ऐतिहासिक जीत दर्ज की। रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 202 रन से हरा दिया। इसी के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज भारत ने 3-0 से अपने नाम किया।

दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भरपुर जोश में दिखे। जीत के जोश में शास्त्री होश खो बैठे और एक बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा, ‘हमने कहा था कि पिच को निकाले गेम से, भाड़ में गया पिच फिर चाहे जोहानिसबर्ग हो या फिर दिल्ली-मुंबई। हमारा काम ये था कि सिर्फ विकेट निकालो, इसके लिए एक बॉलिंग यूनिट की जरूरत थी, जिसे हमने तैयार करने की कोशिश की।

इसके अलावा शास्त्री ने गेंदबाजों के साथ-साथ टीम इंडिया के बल्लेबाजों की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर शानदार खेल दिखाया, उन्होंने पिच को अच्छे से समझा और अपना खेल खेला।

 


 

वहीं, रवि शास्त्री ने कहा कि अक्सर हम देखते आए हैं कि एक-दो प्लेयर ही मैच जिता रहे हैं, लेकिन इस बार हमारे पास छह-सात मैच जिताने वाले प्लेयर निकले। इसके अलावा कोच शास्त्री ने रांची टेस्ट के साथ डेब्यू करने वाले शाहबाज नदीम की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शाहबाज नदीम पूरे मैच में शानदार रहा, अगर बिशन सिंह बेदी देख रहे होते तो वो कहते कि शाबाश, लड़के!! उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि नदीम ने ही आज मैच भी खत्म कर रहा है।

बता दें कि भारत ने विशाखापट्नम में खेला गया पहला टेस्ट 203 रन से जीता था, जबकि पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारही और 137 रन से करारी शिक्सत दी थी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com